Wednesday, December 16, 2020

VIDEO:गेंद-बाज के सिर पर गेंद लगते ही बल्ले-बाजी छोड़ हाल पूछने भागे मौहम्मद Siraj, जमकर हो रही तारीफ


Sports Desk : Australia ए के खिलाफ दूसरे प्रैक्टिस Match के दौरान भारतीय ए टीम ने पृथ्वी शाॅ (40), शुभमन गिल (43) और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (55) की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 194 रन बनाए। Australia बल्लेबाजी करने उतरा लेकिन 10.4 ओवर में ही Match को बारिश के कारण रोकना पड़ा। Australia ने एक विकेट के नुकसान पर 36 रन बनाए।









Match में भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान मोहम्मद सिराज ने बेहतरीन खेल भावना की मिसाल पेश की जिसके बाद उनकी काफी तारीफ हो रही है ।









भारतीय टीम 9 विकेट गंवाकर 165 रन बनाकर खेल रही थी। क्रीज पर बुमराह (40) और सिराज (8) मौजूद थे। 45वें ओवर में कैमरन ग्रीन ने जैसे ही पहली गेंद डाली तो Strike पर खड़े बुमराह ने Shot लगाया और गेंद सीधे ग्रीन के सिर पर लगी। इस दौरान बुमराह रन लेने के लिए दौड़े। लेकिन जैसे ही सिराज ने देखा कि गेंद ग्रीन के सिर पर लगी है तो वह बल्ला और क्रीज छोड़ सीधे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के पास पहुंचे और उनका हाल पूछा।









इस किस्से से जुड़ी सिराज की तस्वीरें और Videos अब Social Media पर वायरल हो रही हैं और लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। देखें लोगों के रिएक्शन्स –









सिर पर गेंद लगने के कारण ग्रीन Match से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह पैट्रिक रोवे टीम में शामिल किया गया है। वहीं Siraj की पारी की बात करें तो उन्होंने अपनी पारी के दौरान 34 गेंदों का सामना किया और 4 चौके और एक छक्के की मदद से 22 रन बनाकर वापस लौटे। वह स्वेपसन की गेंद पर माक्र्स हैरिस के हाथों कैच out हुए।






0 comments:

Post a Comment