Monday, December 7, 2020

किसानो को फुल सपोर्ट कर रहे सोनू सूद, कही ये बात..


किसान कानू-नों को लेकर पूरे देश में सरकार के खि-लाफ किसानों का गु-स्सा बढ़ता जा रहा है. किसान पि'छले कुछ समय से सरकार के खि-लाफ अपना गु-स्सा जाहिर कर रहे हैं. देश की कई बड़ी हस्तियां भी उनके विरो-ध में उनका सम'-र्थन कर रही हैं. कई फिल्मी सितारे भी किसानों के वि'रोध का स'मर्थन कर रहे हैं. अभि'नेता सोनू सूद ने भी कि-सान का समर्थन किया है.









सोनू उन बॉलीवुड अभिने;ताओं में से एक हैं जो प-रेशान, गरीब और ज़रूरत;मंदों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं. कई लोग सोशल मीडिया के जरिए सोनू सूद से मदद भी मांगते रहते हैं. जिनके लिए अभिनेता हर समय तै;यार रहते हैं. अब सोनू ने किसान के लिए आवाज उठाई है और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.





सोनू ने अपने आधि;कारिक ट्विटर अकाउंट पर किसानों के लिए लिखा, ”किसान का दर्जा मां बाप से कम नहीं है.” सोशल मीडिया पर उनका ट्वीट खूब वा;यरल हो रहा है. अभिनेता के कई प्रशंस;क उनके ट्वीट को बहुत प;संद कर रहे हैं और टिप्पणी करके अपनी प्रति;क्रिया भी दे रहे हैं. इससे पहले, सोनू सूद अपने एक प्रशं;सक से मि;लने के लिए चर्चा में थे.









हा;ल ही में, सोनू के एक प्रशंसक ने बि;हार से मुं;बई तक एक सा;इकिल पर यात्रा की, जि;सके लिए अ;भिनेता ने एक फ्लाइट का टिकट बुक किया था. बि;हार से मुंबई पहुंच;ने वाले इस फैन का नाम अर;मान है. उन्होंने फै;सला किया है कि वह सोनू सूद से मि;लेंगे और उन्हें ध;न्यवाद देंगे. अरमान लॉक;डाउन के समय बि;हार के लोगों को नि;स्वार्थ मदद के लिए अभिनेता को ध;न्यवाद देना चाहते हैं.





उनका कहना है कि हर कोई सोशल मीडिया के जरिए सोनू सूद को धन्यवाद दे रहा है. इसलिए वह अभि;नेता से मिलना और धन्यवाद देना चाहता है. जब सोनू को पता चला कि अरमान उससे मिलने के लिए सा;इकिल पर बिहार से मुंबई आ रहा है, तो उसने उसे फ्लाइट का टिकट दि;लवाया. इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर अका;उंट के जरिए दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ”बिहारी बाबू आप हमारे मेहमान होंगे. आप साइकिल पर उ’ड़ान क्यों कर रहे हैं? आप अपनी सा;इकिल सहित उ’ड़ान पर जाएंगे.”


0 comments:

Post a Comment