Saturday, November 28, 2020

सना ने शे-यर की पति के साथ फोटो, कहा- कभी नहीं सोचा था कि हला-ल प्यार…


सना खान नि'-काह के बाद शादी की फो'-टोज शेयर कर'-ती रहती हैं। हाल ही में उ'-न्होंने अपनी नई त'-स्वीरें शेयर की हैं जि'-समें वह व्हाइट गा'-उन में नजर आ रही हैं। सना इस'-में काफी खूब'-सूरत लग रही हैं। एक फोटो में स'-ना अपने पति मौ'-लाना मु'-फ्ती अनस के साथ नजर आ रही हैं। इन फो'-टोज को शेयर करते हुए सना ने लिखा, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि हला'-ल प्यार इतना खूबसू'-रत होगा जब तक कि मैंने तुमसे शादी नहीं की थी।









हर ह'-लाल कामों में बरकत है। शादी को 1 हफ्ता भी हो गया।' नि'-काह के बाद सना इन दिनों अपने ससु'-राल वालों के साथ क्वालि'-टी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में वह पति के साथ ड्रा'-इव पर गई थीं। इसके अलावा उनकी सास ने उनके लिए स्पेशल बि'-रयानी भी बनाई थी।





सना ने परि'-वारवालों की मौजूदगी में मौ'-लाना मुफ्ती अनस के साथ सूर'-त में निका'ह किया। मौलाना मुफ्ती ने सना से शादी करने के बाद उनके लिए स्पे'-शल मैसेज लिखा था, 'और तुम अपने रब की कौन-कौन सी नैमतों को झुठलाओगे। शुक्रिया मेरी ला'-इफ में आने के लिए और एक खू'-बसूरत जर्नी बनाने के लिए। थैंक्यू आपके प्यार और स'-पोर्ट के लिए।'





कुछ दिनों पहले सना ने एंटर'-टेनमेंट इंडस्ट्री को छो'-ड़ने का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था। सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अ'-काउंट पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर फैन्स को शुक्रिया कहा था और साथ ही बॉली'-वुड को छोड़'-ने के पीछे की वजह भी बताई थी।





सना ने लिखा था, 'भा'-ईयों और बहनों, आज मैं अपनी जिं'-दगी के एक अहम मोड़ पर आप से बात कर रही हूं। मैं सालों से शोबिज फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में मुझे हर तरह शोह'-रत, इज्जत और दौ'-लत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई है, जिसके लिए मैं उनकी शु'-क्रगुजार हूं, लेकिन कुछ दिन से मुझ पर ये अहसास कब्जा जमाए हुए है कि इंसान के दुनिया में आने का मक'सद क्या सिर्फ यह है कि वह दौलत और शोहरत कमाए?'









क्या यह नहीं सो'-चता कि वह अपनी जिं'-दगी उन लोगों की खिदमत में गुजारे जो बे आसरा और बे सहारा हैं? क्या उस इंसान को यह नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सक'-ती है? और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है। इन दोनों सवालों का ज'-वाब मैं मुद्दत से तलाश रही हूं, खास तौर पर इस दूसरे सवाल कि मरने के बाद मेरा क्या बने'-गा?


0 comments:

Post a Comment