Monday, November 9, 2020

हनीमून के लिए पति संग दुबई पहुंचीं नेहा कक्कड़, होटल के कमरे से शेयर की ये तस्वीर


हाल ही में शादी के बंधन में बंधीं नेहा कक्कड़ हनीमून मनाने पति रोहनप्रीत संग दुबई पहुंच चुकी हैं। रोहनप्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नेहा और अपनी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर बैठे देखा जा सकता है। एक और वीडियो में होटल के कमरे का वीडियो है जो बेहद खास है।





रोहनप्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी इस यात्रा का वीडियो शेयर किया है। एक वीडियो में नेहा कॉफी पीती हुई दिख रही हैं। ये वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है। इसके अलावा रोहनप्रीत ने एक और वीडियो साझा किया है और यह वीडियो बेहद खास है।









रोहनप्रीत वीडियो ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है “मेरी खूबसूरत डॉल, हमेशा सुरक्षित रहो। खुश रहो।” इसके साथ ही रोहनप्रीत ने रेड हार्ट इमोजी बनाए हैं। इसके बाद रोहनप्रीत सिंह ने दुबई के एक होटल के रूम का वीडियो शेयर किया है, जिसमें सफेद और लाल फूलों से हार्ट बने हुए हैं।





वहीं, रूम से बाहर का व्यू काफी शानदार नजर आ रहा है। रूम को भी काफी रोमांटिक तरीके से सजाया गया है।





बता दें नेहा कक्कड़ अब रोहनप्रीत सिंह की पत्नी बन गईं हैं। नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्तूबर को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की थी। शादी की रस्म के बाद पति-पत्नी एयरोसिटी स्थित होटल जे डब्ल्यू मैरियट पहुंचे, जहां दोनों पक्षों के करीबी दोस्त व रिश्तेदार मौजूद थे और सभी ने दोनों को शुभकामनाएं दीं।





शादी के बाद दोनों का ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा गया था, जिसकी तस्वीरें भी सामने आईं थीं। ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में जमकर धमाल हुआ था। दरअसल नेहा और रोहनप्रीत की शादी की चर्चा काफी वक्त से चल रही थी।





उस वक्त दोनों का गाना ‘नेहू दा व्याह’ भी रिलीज होने वाला था, इसलिए फैंस को लगा कि शायद यह गाने का प्रमोशन हो। लेकिन नेहा ने सच में शादी रचाकर फैंस को हैरान कर दिया।


0 comments:

Post a Comment