Monday, November 30, 2020

उत्तर प्रदेश के भाजपा नेता का अ'-श्लील वि'डियो हुआ वाय'रल, देखे विडियो


भा'-जपा के एक नेता का महि'-ला के साथ अ'- श्लील वी'- डियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखने वाले नेता भा'ज'पा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के सक्रिय पदा'-धिकारी बताए जा रहे हैं। वी;डियो कुछ माह पु'-राना बता;या जा रहा है। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है बी;-जे'-पी के की बड़े-बड़े नेताओं का अ'- श्लील वीडियो वायरल हो चुका है।









श'-निवार को एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें एक भा'ज'पा नेता और एक महि'-ला कमरे में आ'-पत्ति'-जनक हा'-लत में हैं। वीडियो में दूस'-री महिला बाहर से दर'-वाजा खो;लते हुए अंदर पहुंच गई है। 1.40 मि'-नट का वीडियो है। वी'-डियो बनाने वाली म'-हिला के जाने पर भा'-ज'पा नेता बाथरूम में चले जाते हैं।





कुछ क'-पडे़ पहनते हैं। वहीं, महिला कमरे में ही अपने क'-पड़े पहन रही है। उसकी और भाज'-पा नेता की उ'-म्र में काफी अंतर वीडियो में दिख रहा है कि कम'-रे में ल;गा पंखा चल रहा है। वीडि'-यो बनाने वाली महिला भी स'-लवार सूट में ही है। इस'-से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह वीडियो ग'-र्मी या बरसात के मौ'-सम का होगा।





वीडियो वायरल होने पर तरह'--तरह की चर्चा होने लगी है। वैसे वी'-डियो में दिखने वाले भा'-ज'-पा नेता अल्प'-सं'ख्यक प्रकोष्ठ के बता'-ए जा रहे हैं। इस वी'-डियो के वाय'-रल होने पर भा'-ज'-पा की किरकिरी होना तय माना जा रहा है।


0 comments:

Post a Comment