Monday, November 9, 2020

काजल ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें, पति के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आईं


काजल अग्रवाल ने बीते 30 अक्तूबर को गौतम किचलू के साथ सात फेरे लिए। शादी के बाद काजल अग्रवाल ने अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। काजल और गौतम की शादी की रस्में पंजाबी और कश्मीरी रीति रिवाज से हुई। दोनों ने शादी कर सात जन्म साथ निभाने की कसमें खाईं। अब काजल हनीमून बनाने के पति संग मालदीव पहुंच गईं हैं। जहां से उन्होंने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं।









इन तस्वीरों में वह लाल रंग की बैकलेस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कई तस्वीरों में वह टाइटैनिक पोज देती हुई भी दिख रही हैं। तस्वीर देखकर पता लग रहा है कि दोनों मालदीव में खूब एंजॉय कर रहे हैं।





वहीं काजल के पति और बिजनेसमैन गौतम ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, “सावधानियां बरतते हुए दोबारा ट्रैवल किया, खुद को खुशनसीब मानता हूं। धीरे-धीरे हम सभी नॉर्मल की ओर बढ़ रहे हैं। खूबसूरत प्रोपर्टीज के प्रति मेरी इच्छा बढ़ती ही जा रही है।”





काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने शादी से पहले कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया। शादी के बाद काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू के साथ की कई तस्वीरें शेयर की थीं और लिखा था- ‘और बस, मिस से मिसेज तक! मैंने अपने विश्वासपात्र, साथी, बेस्ट फ्रेंड और सोलमेट से शादी कर ली। ये सब और तुममें अपना घर पाकर मैं बहुत खुश हूं।’


0 comments:

Post a Comment