Monday, November 9, 2020

दिल्ली की नाजिया नसीम बनीं इस सीजन की पहली करोड़पति, 7 करोड़ के सवाल पर किया हैरान


आखिरकार वह पल आ ही गया जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार था। ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को इस सीजन की पहली करोड़पति मिल गई है। ‘केबीसी 12’ में हॉट सीट पर दिल्ली की रहने वालीं नाजिया नसीम बैठीं।





रॉयल एन्फील्ड के साथ कम्युनिकेशन मैनेजर के तौर पर कार्यरत नाजिया नसीम ने बड़ी ही सूझबूझ से ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ का गेम खेला और 1 करोड़ जीतकर ‘केबीसी 12’ की पहली करोड़पति बन गईं।









इस एपिसोड को 11 नवंबर को टेलिकास्ट किया जाएगा, जिसमें अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठीं नाजिया नसीम से 1 करोड़ के लिए 15वां प्रश्न पूछते नजर आ रहे हैं। नाजिया इसका सही जवाब दे दती हैं और तब अमिताभ जोर से चिल्लाकर घोषणा करते हैं कि उन्होंने 1 करोड़ रुपये जीत लिए हैं।





इसके बाद अमिताभ नाजिया से 7 करोड़ रुपये के लिए 7वां प्रश्न पूछते हैं। नाजिया 1 करोड़ रुपये तो जीत ही चुकी हैं और अब वह 7 करोड़ जीत पाती हैं या नहीं यह देखना वाकई दिलचस्प होगा।





वैसे बताया जा रहा है कि 1 करोड़ रुपये जीतने के बाद नाजिया ने गेम क्विट कर दिया क्योंकि वह 7 करोड़ रुपयों के लिए पूछे गए सवाल का जवाब नहीं जानती थीं। इसलिए अंदाजा लगाने के बजाय उन्होंने गेम बीच में छोड़ना ही मुनासिब समझा।





शेयर किए गए प्रोमो में अमिताभ बच्चन नाजिया की जानकारी और ज्ञान की तारीफ करते हैं और कहते हैं , ‘ये बड़े मुश्किल प्रश्न थे, जहां आपकी नजर गई, वो एकदम सही थी’। बता दें कि इस बार ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ में कोरोनावायरस से कारण फॉर्मैट से लेकर लाइफलाइन में बड़े बदलाव किए गए थे। शो से लाइव ऑडियंस का कॉन्सेप्ट भी हटा दिया गया।


0 comments:

Post a Comment