Saturday, October 31, 2020

तेजप्रताप ने शंख बजाकर किया तेजस्वी का स्वागत, कहा- अर्जुन आया है


तेजस्वी यादव बिहार विधानसभा चुनाव में तेजी से रैलियां कर रहे हैं. इस बीच वो अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव के हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के बिथान में सभा संबोधित करने पहुंचे.





तेजप्रताप की चुनावी रैली में छोटे भाई तेजस्वी उनके लिए वोट मांगने पहुंचें और तेजप्रताप का अंदाज निराला न हो ये हो नहीं सकता. तेज प्रताप ने शंखनाद से तेजस्वी का स्वागत किया और कहा कि अर्जुन आ गया है.





तेजप्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी के स्वागत में भाषण से पहले शंखनाद किया. फिर तेजप्रताप ने कहा कि अर्जुन आया है. ये महाभारत का शंखनाद हुआ है. ल’ड़ाई शुरू होगी. अब तेजस्वी का भाषण होगा. फिर तेजस्वी को संबोधन के लिए बुलाया. कहा कि ये मेरा आशीर्वाद है.





हुआ यूं कि शंख मंच पर नहीं था. वह तेज प्रताप की गाड़ी में था. गाड़ी से शंख आने में कुछ समय लगा तब तक तेजस्वी ने अपना भाषण शुरू नहीं किया. तेजप्रताप यादव ने कहा कि अर्जुन आया है. तेजस्वी के बाद हम एक घंटे तक मंच से भाषण देंगे.





समस्तीपुर जिले के हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के बिथान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि चार साल में चार सरकार बनाने वाले नीतीश कुमार का पहला और अं’तिम प्यार कुर्सी है, जनता नहीं है.





तेजस्वी ने कहा कि हमें सं’स्कार दिया गया है कि बड़ों का सम्मान करो, भले उन्होंने 12 करोड़ जनता के साथ वि’श्वासघा’त किया हो. धो’खा दिया हो. लेकिन उनकी न तो कोई नीति है, न ही कोई विचार है.





तेजस्वी ने कहा कि अभी बड़े भाई से बात हो रही थी तो कह रहे थे कि यहां रोड की स्थिति बहुत खरा’ब है. हमलोग सब काम करेंगे. रोड भी बनेगा. डिग्री कॉलेज भी बनेगा. क्रिकेट का स्टेडियम भी बनेगा. अगर हमको मौका देंगे तो सरकार बनने के बाद हसनपुर जिला भी बनेगा.


0 comments:

Post a Comment